Sania Mirza Shoaib Malik Net Worth: शोएब मलिक से इतना कम कमाती हैं सानिया मिर्जा, फिर भी सैकड़ों करोड़ की दौलत

 शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है. उन्‍होंने पाकिस्‍तान की अभिनेत्री सना जावेद को अपना जीवनसाथी चुना है. इस बीच सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के अलग होने की चर्चा हो रही हैं।

शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है. उन्‍होंने पाकिस्‍तान की अभिनेत्री सना जावेद को अपना जीवनसाथी चुना है.

पाकिस्तानी स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने फिर से शादी कर ली है. क्रिकेटर ने पाकिस्तान की अभिनेत्री सना जावेद (Sana Javed) को अपना हमसफर चुना है. शोएब की तीसरी शादी के साथ ही अब सानिया मिर्जा और शोएब के अलग होने की खबर लगभग पक्की हो चुकी है. बता दें सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक के बीच तलाक (Sania Mirza Shoaib Malik Divorce) को लेकर कई अफवाहें उड़ी थीं.
शोएब मलिक और सानिया मिर्जा दोनों अपने-अपने फिल्ड में शानदार खिलाड़ी हैं. सानिया मिर्जा मिर्जा भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी हैं तो वहीं शोएब पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी हैं. दोनों की कमाई की बात करें तो सानिया और शोएब मलिक के पास अच्छी खासी संपत्ति है.
सानिया मिर्जा 200 करोड़ रुपये की मालकिन भारतीय टेनिस स्टार Sania Mirza की गिनती भारत के सर्वश्रेष्ठ टेनिस खिलाड़ियों (Tenis Players) में की जाती है. सानिया मिर्जा करोड़ों की कमाई के साथ ही एक लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं caknowledge के मुताबिक सानिया मिर्जा की कुल नेटवर्थ (Sania Mirza Net Worth) करीब 25 मिलियन डॉलर यानी करीब 200 करोड़ रुपये है. खेल के साथ ही सानिया एंडोर्समेंट से भी मोटी कमाई करती हैं.

Shoyab Malik

सोशल मीडिया पर जैसे ही यह तस्वीरें आई तो शोएब मलिक की शादी ट्रेंड करने लगी. यूजर्स इस शादी को लेकर खूब रिएक्शंस दे रहे हैं. कुछ यूजर्स इसे आम बात बता रहे हैं तो कुछ इसके लिए सानिया मिर्जा के प्रति सहानुभूति वाली पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं. हर कोई अपनी-अपनी राय रख रहा है. इन सब के बीच इस शादी पर खूब मीम्स भी बन रहे हैं.

शोएब मलिक ने साल 2002 में पहली शादी की थी. उनकी पहली पत्नी का नाम आयशा सिद्दकी है. इसके बाद साल 2010 में शोएब ने सानिया मिर्जा से शादी रचाई. साल 2018 में इन्हें एक बेटा भी हुआ. पिछले दो सालों से इन शोएब और सानिया के बीच चीज़ें ठीक-ठाक नहीं चलने की लगातार खबरें आती रही थीं.


Post a Comment

0 Comments